CG : 55 वर्षीय दरिंदे ने किया 15 साल की मूकबधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म

Spread the love

जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा से एक हैवानियत की खबर सामने आ रही है, जहाँ 55 वर्षिय एक दरिंदे ने मूक बधिर 15 वर्षिय आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।
अब तक जो जानकारी मिल रही है उस अनुसार आरोपी पीड़िता मूक बधिर बच्ची का पड़ोसी है, जिसने इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, यह पूरी घटना शुक्रवार यानी 27 सितंबर की है। जो अब बाहर निकल कर आ रही है,

55 वर्षीय पड़ोसी जो नाबालिग बच्ची का पड़ोसी था, घर मे परिवार नही था, उसी दौरान किसी तरह बहला फुसलाकर अपने घर बुलाया, और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
जब नाबालिग पीड़िता के मा बाप घर आये तो बच्ची को घर मे न देख माँ बाप ढूंढने जाने वाले ही थे, उसी समय बच्ची दूसरे दरवाजे से घर मे अपनी अंडरगारमेंट पकड़े आयी, और सारे वाकये को इशारों में माँ बाप को बताया,
अब जब मां बाप ने पीड़िता के साथ पुलिस को यह वाकया बताया, तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए टीम बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी आरएस पैंकरा ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते ही पुलिस ने अपने तमाम बल बिछाकर निशानदेही पर आरोपी को धर दबोचा है, आरोपी को गिरफ्तार कर 376 पोक्सो एक्ट पर कार्यवाही कर रही है। वहीं जांच में अन्य तथ्य भी आने की संभावना है, जिन्हें देखते अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *