पत्नी को प्रेमी से संबंध बनाते देख लिया था पति, फिर दोनों ने मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पढ़ें वारदात की पूरी कहानी

Spread the love

गरियाबंद : मामला सिटी कोतवाली गरियाबंद क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गुजरा का है, जहां 8 माह पहले पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति (पुजारी) रोमन सिंह को मौत के घाट उतार दिया, इस राज से पर्दा मृतक सिरहा की पत्नी लक्ष्मी ध्रुव ने ही गांव वालों के सामने उठा दिया। उस हत्या में वह स्वयं और गांव के रहने वाले उसके प्रेमी भीखम सिंह के शामिल होने की बात बताकर सबको हैरानी में डाल दिया।

इस खुलासे के बाद मृतक के सबसे बड़े भाई ने कोतवाली पुलिस को सूचना दिया। भीखम को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने हत्या करना कबूल लिया। 12 जनवरी 2024 को आरोपी भीखम मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाते मृतक पुजारी रोमन ने देख लिया था। आरोपी ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पति की गमछे में गला घोंटकर जान ले ली।

उस समय इसे सामान्य मौत बता कर अंतिम संस्कार कर दिया गया था। लेकिन आठ महीने बाद जब आरोपी ने मृतका के पत्नी को अपनाने से इंकार कर दिया तो उसने हत्या के राज से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर शव का खनन कर पीएम करा रही है।

जानें पूरा मामला

The husband had seen the wife having sex with her lover मामला सिटी कोतवाली गरियाबंद क्षेत्रान्तर्गत् ग्राम गुजरा का है जहां पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। दरअसल, मृतक के बड़े भाई तिलक राम ध्रुव (पिता स्व0 रामभरोसा ध्रुव उम्र 42 साल) ने 28 सितम्बर 2024 को थाना आकर लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट बताया कि इनके छोटे भाई रोमन ध्रुव का 12 सितम्बर 2024 को आकस्मिक निधन हो गया था जिसका विधिवत अंतिम संस्कार कर गांव के ही भर्री खेत में दफनाये हैं।

16 सितम्बर 2024 के रात्रि गांव का भीखम कुंजाम, बहु लक्ष्मी बाई ध्रुव के घर का दीवाल कुदकर घर के अंदर घुस रहा था जिसे गांव के बृजलाल एवं अन्य लोगों के साथ पकड़े थे अगले दिन गांव में मिंटिंग में बहु लक्ष्मी ध्रुव द्वारा भीखम कुंजाम के साथ रहना बोली जिस पर उनको भीखम कुंजाम को सौंपा गया था। उसके बाद 28 सितम्बर 2024 को पुनः लक्ष्मी ध्रुव के द्वारा बच्चों सम्बंध में निर्णय करने गांव मिटिंग रखा गया था, जिसमें लक्ष्मी ध्रुव एवं भीखम कुंजाम भी उपस्थित थे।

इसी दौरान भीखम कुंजाम गांव समाज के सामने बताया कि उनका लक्ष्मी ध्रुव के साथ अवैध सम्बंध है तथा दिनांक 12.01.2024 के रात्रि रोमन ध्रुव उन दोनों को अपने घर में अवैध सम्बंध बनाते पकड़ लिया था एवं रोमन ध्रुव को दो चार थप्पड़ मारा था। इसी दौरान भीखम कुंजाम एवं लक्ष्मी ध्रुव के बीच अवैध सम्बंध को छुपाने के लिए भीखम कुंजाम के द्वारा अपने पास रखे गुमछा कपड़ा से रोमन ध्रुव के पीछे से उसके मुंह को कपड़ा से दबाते हुए जमीन में पटक कर उसके पीठ में बैठ कर गमछा से मुंह दबाकर हत्या करना बताया है। घटना समय लक्ष्मी ध्रुव भी वहां उपस्थित थी एवं मृतक की हत्या में आरोपी का सहयोग की है। सूचक की रिपोर्ट पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों से घटना के सम्बंध में पुछताछ कर जुर्म स्वीकार करने से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। The husband had seen the wife having sex with her lover

नाम आरोपी 
01. भीखम कुंजाम पिता स्व0 जोहन राम उम्र 26 साल साकिन गुजरा थाना व जिला गरियाबंद (छग)
02. लक्ष्मी बाई ध्रुव पति रोमन ध्रुव उम्र 25 साल साकिन गुजरा थाना व जिला गरियाबंद (छग)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *