सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई बस, 9 की मौत, 2 दर्जन घायल..

Spread the love

मैहर : जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां प्रयागराज (उत्तरप्रदेश) से नागपुर (महाराष्ट्र) जा रही बस सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। इस घटना में 9 यात्रियों की मौत हो गई। करीब 24 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना नादन देहात थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, आभा ट्रैवल्स की स्लीपर कोच बस रीवा से नागपुर जा रही थी। तभी नादन थाने से कुछ दूर स्थित चौरसिया ढाबे के पास खड़े एक ट्रक में जा घुसी।

इस दर्दनाक घटना में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि वाहन में शव फंस गए थे। जिन्हें निकालने के लिए गैस कटर मंगवाया गया। जेसीबी को मदद से बस के दरवाजे को तोड़ा गया।

जेसीबी से दरवाजे को तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया। इलाज के दौरान तीन अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों में 8 पुरुष और एक बच्चा शामिल है। जबकि 24 यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

जिन्हें अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 7 पुरुष और पांच महिलाओं को अमरपाटन में भर्ती कराया गया, जहां से तीन को सतना रेफर किया गया है। वहीं 12 घायलों को मैहर अस्पताल ले जाया गया। जहां से पांच लोगों को सतना रेफर किया गया है। फिलहाल सभी का इलाज जारी है।

मैहर के एसपी सुधीर अग्रवाल ने 9 लोगों के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मैहर सिविल अस्पताल में जिन पांच घायलों को सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया था, उनमें से तीन और लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे मरने वालों की संख्या 9 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *