बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की रिहाई के लिए NSUI द्वारा सद्बुद्धि यज्ञ का किया गया आयोजन

Spread the love

बलौदाबाजार :- आज छत्तीसगढ़ NSUI द्वारा बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार भिलाई विधायक देवेंद्र यादव जी व सतनामी समाज के निर्दोष युवा साथियों के रिहाई के लिए सेक्टर 9 स्थित भिलाई के सुप्रसिद्ध हनुमान मंदिर में सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से ईश्वर से छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार व छत्तीसगढ़ पुलिस को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना की गई।
एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव आकाश कनोजिया ने बताया कि राज्य की पुलिस व सरकार भिलाई विधायक देवेंद्र यादव जी पर व सतनामी समाज के निर्दोष के ऊपर बेतुकी करवाई कर रही है व साक्ष्य के अभाव में भी लगातार भिलाई विधायक को जेल में रखे हुई है। जोकि छत्तीसगढ़ में चल रही तानाशाही को उजागर करती है। इसके लिए आज यज्ञ के माध्यम से जय सनातन,जय संविधान, जय सतनाम का नारा दिया गया व भाजपा की सरकार के खिलाफ विरोध प्रकट किया। इस कार्यकम में वरिष्ठ समाजसेवी सौरभ मिश्रा,राम यादव,एनएसयूआई जिला अध्यक्ष गुरलिन सिंह,दुर्ग ग्रामीण अध्यक्ष सुरेंद्र बाघमारे, दुर्ग शहर अध्यक्ष विनीश साहू, जिला उपाध्यक्ष राहुल सिंह, केतन तिवारी, निक्कू चौबे,अभिषेक सिंह, अमन कुमार,दीपक पाल,कैलाश ठाकुर,युवराज चौरसिया, अविनाश पाल,अभिषेक मिश्रा,न्यूक सिंह,मेहुल यादव ,निखिल ,फीयांशु साहू , आनंद यदु,साहिल,अमन,गुलशन एवम कई एनएसयूआई के महिला विंग की साथी उपस्थित थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *