सीएम के पिता का निधन, आज उज्जैन में होगा अंतिम संस्कार…कई बड़े नेता होंगे शामिल

Spread the love

मध्य प्रदेश :  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) के पिता पूनम चंद यादव ( Poonam Chand Yadav ) के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा आज बुधवार को उज्जैन में निकाली जाएगी।

इस दुखद अवसर पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई प्रमुख नेता भी श्रद्धांजलि देने के लिए उपस्थित होंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सावित्री ठाकुर, दुर्गादास उईक, मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, कांग्रेस के नेता और अन्य बड़े अधिकारी उज्जैन पहुंच रहे हैं।

कई प्रमुख नेता पहुंचेंगे श्रद्धांजलि देने 

बुधवार को उज्जैन में वीवीआईपी (VVIP) और वरिष्ठ अधिकारियों की बड़ी संख्या में उपस्थिति के कारण शहर में भारी भीड़ की संभावना है। इसी कारण से स्कूलों में छुट्टी का भी निर्णय लिया जा सकता है, क्योंकि अंतिम यात्रा के दौरान सड़कें बंद हो सकती हैं और स्कूल वाहनों को आवाजाही में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शिक्षा विभाग के अधिकारी इस पर विचार कर रहे हैं कि बच्चों की सुरक्षा और सुविधा के लिए क्या कदम उठाए जाएं।

100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

पूनम चंद यादव ने 100 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक पिछले आठ दिनों से उज्जैन में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को गहरा शोक पहुंचा है। बीजेपी (BJP) में भी शोक की लहर दौड़ गई है और राज्य में बीजेपी के सभी बड़े कार्यक्रमों को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *