CG : युवती का अपहरण कर डेढ़ साल तक बुझाई हवस, मन भरने पर बेच दिया, फिर जो हुआ

Spread the love

मध्यप्रदेश :-  पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र से एक युवती का अपहरण कर पूना महाराष्ट्र में डेढ़ साल तक बंधक बनाकर हवस का शिकार बनाने और मन भरने पर दूसरे को बेच देने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी युवती ने अपने परिवार के साथ पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

बतादें कि पीड़िता के पिता ने बताया कि 15 मार्च 2023 को शाम लगभग 6-7 बजे उसकी बेटी अपने घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए गई थी जो‌ वापस नहीं लौटी‌ काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर 15 मार्च 2023 को थाना शाहनगर में गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज करवाई थी, जिसपर आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। एक साल से अधिक का समय बीत जाने के बाद 20 अगस्त 2024 को पुत्री का फोन आया और उसने बताया कि रघुवीर यादव उर्फ (बेटा) अपने एक अन्य साथी के साथ मेरा अपहरण कर पूना ले गया था, जहां जबरन शरीरिक संबंध बनाता रहा, मन भरने पर पुष्पेन्द्र गुप्ता को बेंच दिया, पुष्पेन्द्र भी मेरा शारीरिक शोषण करता रहा एवं मुझे नशे का इंजेक्शन देता रहा, उसने कोर्ट‌ मैरेज के लिए दबाव बनाया और पन्ना लेकर आ रहा था तभी पीड़िता ने किसी तरह मौका पाकर परिजनों को फोन कर दिया आज जब पीड़िता का पिता पन्ना की पुरानी कचहरी पहुंचा तो पीड़िता वहाँ मिल गई तभी पुष्पेन्द्र गुप्ता एवं उसका पिता एवं भाई भाग गए।

2 पीड़िता ने बताया कि वह घटना दिनांक को अपने घर से शौच के लिए गई थी लौटते समय जब वह हैंडपंप में हाथ पैर धो रही थी तभी आरोपियों ने उसे बेहोश करके अगवा कर लिया और पुना महाराष्ट्र ले गए उसे कमरे में बंद कर बेहोशी का इंजेक्शन देते रहे और डेढ़ साल तक शारीरिक शोषण किया उसके बाद दूसरे के हाथों बेच दिया जो शारीरिक शोषण के अलावा कोर्ट मैरिज का दवाब डाल रहा था, अपहरण कर्ताओं की पकड़ से छूटने के लिए उसने कोर्ट मैरिज के लिए हामी भर दी और पन्ना पहुंचने से पहले पिता को फोन कर दिया, जिससे उसके पिता मौके पर पहुंच गए और आरोपी भाग खड़े हुए, अब वह पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने आई है।

वहीं इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया कि पीड़िता एवं उसके परिवार के द्वारा शिकायती आवेदन प्रस्तुत कर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की मांग की गई है, पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाना प्रभारी को एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *