दर्दनाक सड़क हादसा : प्रधान आरक्षक की मौत…ड्यूटी से लौट रहा था घर….

Spread the love

बलौदाबाजार-भाटापारा। दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। प्रधान आरक्षक की सड़क दुर्घटना होने पर से इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रधान आरक्षक टेकराम सिरमौर थाना हथबंद में पदस्थ थे। रायपुर में इलाज के दौरान आज प्रातः आकस्मिक निधन हो गया है। जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस ने विनम्र श्रद्धांजलि दी है। ड्यूटी से घर लौटने के दौरान हादसा हुआ।

बता दें जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा “आपरेशन विश्वास” के तहत यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध लगातार सख़्ती से कार्यवाही की जा रही हैं, सांथ ही जिले में सड़क दुर्घटनाओ की रोकथाम, सुगम एवं सुव्यवस्थित यातायात व्यवस्था के लिए यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालको पर सख्त कार्यवाही करने हेतु यातायात पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

यातायात पुलिस द्वारा सड़क मार्ग में दो-पहिया वाहन में तीन सवारी, बिना नंबर के वाहन चलाने वाले तथा निर्धारित गति सीमा से अधिक तेज गति से वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर सख्त कार्रवाई किया जा रहा है।

पुलिस आम नागरिकों से अपील करती हैं कि आप सभी यातायात के नियमों का पालन करें एवं जिले में सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था के लिए यातायात नियमों का सदैव पालन करें। पुलिस आपकी सेवा एवं सुरक्षा हेतु सदैव तत्पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *