CG : कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर दी जान…इस वजह से दी वारदात को अंजाम…पढ़ें पूरी खबर…!!

Spread the love
बिलासपुर। जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला चौक संकट मोचन वाटिका में एक कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि मृतक अमितेश चौबे 21 वर्ष मोचन वाटिका का रहने वाला था। वह कॉलेज में मेधावी छात्र था। बताया जाता है कि अमितेश चौबे ऑनलाइन गेम्स का आदी हो गया था। गेम्स में हार के बाद उसने मोबाइल ऐप कंपनियों से लोन लिया, लेकिन कर्ज चुकाने में असमर्थता के कारण उसने यह कदम उठाया।
अमितेश की मां ने उसे कमरे में साड़ी से लटका हुआ पाया और शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उसे तुरंत सिम्स अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि ऑनलाइन गेम में हारने के कारण अमितेश ने लोन लिया था और कर्ज चुकाने में असफल रहा। इसके बाद लगातार बढ़ते दबाव से परेशान होकर उसने यह कठोर कदम उठाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 इस घटना से परिवार सदमे में है और इलाके में शोक का माहौल है। अमितेश के पिता ने भी कर्ज चुकाने के लिए उसे पैसे दिए थे, लेकिन वह भी गेम्स में हार गया। इस दर्दनाक घटना ने ऑनलाइन गेमिंग की बढ़ती लत और उसके गंभीर परिणामों पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *