CG : भाई को राखी बांधने जा रही बहन को ट्रक ने कुचला…मौके पर दर्दनाक मौत

Spread the love

राजनांदगांव : शहर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेवाडीह चौक में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। महिला रक्षाबंधन के पर्व में अपने भाई को राखी बांधने दुर्ग जा रही थी।

राजनांदगांव जिले के बेलगांव कटली से मोटरसाइकिल में सवार होकर नया बस स्टैंड जाने निकली महिला की तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आ गई। घटना के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। समरौतिन विश्वकर्मा पति नीलकंठ विश्वकर्मा अपने रिश्ते में लगने वाले भाई हिरेंद्र विश्वकर्मा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर नया बस स्टैंड जा रही थी। यहां से उसे बस के माध्यम से दुर्ग जाना था, लेकिन इसी बीच शहर के रेवाडीह चौक के समीप पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। वहीं मोटरसाइकिल चला रहा हिरेंद्र विश्वकर्मा दूसरी ओर गिरा जिससे उसके कांधे में चोट लगी वहीं। महिला ट्रक की चपेट में आ गई जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर लाल बाग थाना प्रभारी नवरत्न कश्यप का कहना है कि डायल 112 के माध्यम से महिला के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। मृतिक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक सहित चालक मौके से फरार हो गया है। इस मामले में लालबाग पुलिस ने मर्ग कायम कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *