CG – झोलाछाप डॉक्टर के लापरवाही की भेंट चढ़ी महिला की जिंदगी…इंजेक्शन लगाते ही करने लगी खून की उल्टी…परिजनों ने लगाया ये आरोप

Spread the love

बिलासपुर। जिले से एक बार फिर झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मरीज की मौत का मामला सामने आया है। झोलाछाप डॉक्टर से सर्दी-खांसी और बुखार का इलाज करा रही महिला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इंजेक्शन लगाने के बाद महिला को खून की उल्टी हुई, जिसके बाद गंभीर स्थिति में महिला को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

यह मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के कलमीटार गांव का है। घटना के बाद से झोलाछाप डॉक्टर सत्यजीत गोलदार क्लिनिक बंद कर फरार है। वहीं मामले की जांच कर रहे अधिकारी कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

बता दें कि, रतनपुर थाना क्षेत्र के कलमीटार गांव में सत्यजीत गोलदार मेडिकल स्टोर का संचालन करता है। मेडिकल स्टोर की आड़ में वो एक क्लिनिक भी चलाता है। जहां ग्रामीणों का इलाज किया जाता है। झोलाछाप डॉक्टर सत्यजीत गोलदार के पास गांव की एक महिला रेखा बिंझवार (35 साल) इलाज के लिए पहुंची।

परिजनों के अनुसार कल रात महिला को मेडिकल संचालक दो इंजेक्शन लगाया। जिसके बाद से महिला की स्थिति लगातार बिगड़ने लगी। इसके बाद महिला के परिजन उसे रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टरी परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया। मामले में अफसरों ने जांच कर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *