ब्रेकिंग : भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

Spread the love

राजिम। गरियाबंद जिले के राजिम से सड़क हादसे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है, वहीं दो लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुट गई है। घटना राजिम थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार राजिम-फिंगेश्वर मार्ग में ग्राम कोमा और किरवई के बीच बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि राजिम के रहने वाले दुष्यंत पटेल अपने बेटे शौर्य पटेल और भूपेन्द्र पटेल के साथ ससुराल बागबाहरा क्षेत्र के ग्राम लमकेनी गए थे। वहां से लौटते समय रात करीब 9.30 बजे ग्राम किरवई और कोमा के बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार सेंट्रो कार क्र. सीजी 04 जेए 1032 ने टक्कर मार दी।

हादसे में तीनों बाइक से गिर गए। जिसमें दुष्यंत पटेल के सिर पर गंभीर चोट लगी, जबकि शौर्य और भूपेन्द्र के हाथ-पैर में चोट लगी। घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को दी। जिसके बाद घायलों को संजीवनी 108 के माध्यम से राजिम अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दुष्यंत पटेल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। प्रधान आरक्षक पुरषोत्तम लाल यादव ने बताया कि घटना की सूचना के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। हादसे में कार चालक भी घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *