‘तुम लोगों के नाम से जहर पीकर आत्महत्या करूंगा’…3 महिला समेत 8 गिरफ्तार…मामला जान रह जाएंगे हैरान

Spread the love

जांजगीर चांपा. आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण करने वाले 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. नवागढ़ थाना क्षेत्र का मामला है. मृतक राजकुमार पटेल ग्राम धाराशिव में चबूतरा के पास बैठा था. उसी समय दाऊलाल और उसके घर वालों के साथ विवाद हो गया. जिस पर रामकुमार पटेल, राजकुमार पटेल, अजय पटेल, कृष्णा पटेल, छोटी पटेल, परमेश्वरी बाई, बतीबाई और अन्य लोग लडाई झगडा करने के लिए घर से बाहर निकल गए और मृतक राजकुमार को हाथ मुक्का से लात घुसा से मारपीट करने किए और तेरे जैसे आदमी को मार जाना चाहिए क्यों नहीं मर जाता जाके मर जा बोले. जिस पर मृतक राजकुमार डायल 112 को फोन किया. डायल 112 के द्वारा जाकर समझाइस दी गई. जिस पर विवाद शांत हुआ.

मृतक अपने आप को अपमानित महसूस किया और मृतक राजकुमार बोला कि तुम लोग मुझे मेहमानो एवं गावं के लोगो के सामने मारपीट कर बेईज्जती किये हो मै जा रहा हॅू तुम लोगो के नाम से जहर पीकर आत्महत्या करूगा बोलते हुए तालाब की ओर गया और हाथ में जहर का डिब्बा लाकर जहर पी रहा हू बहुत अपमानित किए हु कहकर जहर को पी गया था। जिसे इलाज के लिए तत्काल उसके पिता और गांव वालो के द्वारा राछा सीएचसी लाया गया, जहा से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया और मृतक का इलाज के दौरान बिलासपुर अस्पताल में मृत्यु हो गया।

जिसका थाना सिविल लाइंस में बिना नंबरी मर्ग जांच किया गया एवम थाना नवागढ़ में उक्त मर्ग जांच पर से अपराध क्रमाक 294/24 धारा 296,115(२)190,191(२),108 BNS अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान उपरोक्त प्रकरण में पीएम रिपोर्ट, गवाहों के कथन से उपरोक्त आरोपियों के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से आरोपियों को दिनांक 06.08.2024 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है ।

आरोपी 

01 अजय पटेल पिता दाऊलाल निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

02 कृष्ण कुमार पटेल पिता रमेश कुमार निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

03 छोटी उर्फ कृष्ण पटेल पति राम कुमार पटेल निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

04 परमेश्वरी पटेल पति राज कुमार पटेल निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

05 दाऊलाल पटेल पिता स्व. साधराम निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

06 राजकुमार पटेल निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

07 रामकुमार पटेल पिता दाऊलाल पटेल निवासी धाराशिव थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

08 बती बाई पति अच्छेराम पटेल साकिन तुसमा थाना शिवरीनारायण जिला जाजगीर चापा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *