CG – शराब दुकान के बंद पेटी से लाखों रुपए पार…कैसे हुआ संभव यहां का मामला…पढ़े पूरी ख़बर..!!

Spread the love

दुर्ग :-  नयापारा सरकारी शराब दुकान से चोरी में नया मोड़ा आ गया है। शराब दुकान से कुछ दूर खेत में यह तिजोरी पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत से जेसीबी के माध्यम से थाने तक पहुंचाया और बड़े जद्दोजहद से इस तिजोरी को गैस कटर से काटा गया।

तिजोरी के साबुत होने से ऐसा लग रहा था की उसके अंदर पूरा पैसा सुरक्षित है। लेकिन जब तिजोरी काटी गई तो सब खाली था। दरअसल, 25 जुलाई की दरमियानी रात चोरी हुए लाखों रुपए का कोई सुराग नहीं मिल पाया। ना ही अब तक की जांच में पुलिस को किसी आरोपी के संलिप्त होने की सूचना मिली। लेकिन आज पुलिस के लिए एक अहम सुराग मिला है।

वो है शराब दुकान की भारी भरकम तिजोरी। जिसे चोर अपने साथ ले गए थे। चोरों ने तिजोरी तोड़ने का प्रयास जरूर किया, लेकिन मजबूत तिजोरी नहीं टूटी सिर्फ एक तरफ से थोड़ा बैंड हो गई। लेकिन उस स्थान से भी पैसा निकालना मुमकिन नहीं। तिजोरी को गैस कटर से काटते वक्त पुलिस के आला अधिकारी सहित आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। करीब 2 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद जब तिजोरी टूटा तो पुलिस भी हैरान रह गई। तिजोरी पूरी तरह से खाली थी। अब सवाल यह उठता है कि आखिर पुलिस ने जब इतनी मशक्कत के बाद तिजोरी को तोड़ा तो खाली मिला ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *