ब्रेकिंग : मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, घर में खून से लथपथ मिली लाशें…जाँच में जुटी पुलिस

Spread the love

बलौदाबाजार :-  जिले से बड़ी खबर है। घर में घुसकर मां बेटी की नृशंश हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। यह घटना देर रात की घटना है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कसडोल पुलिस पहुंच गई है।  जांच के लिए फोरेंसिक की टीम रायपुर से रवाना किया गया है। कसडोल थाने के भदरा गांव का पूरा मामला है। अज्ञात आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भदरा में मां और बेटी की लाश घर में मिली है. हत्या या आत्महत्या की जांच पुलिस  कर रही है. घर में मां संतोषी (44) और ममता (16) वर्ष की लाश  मिली है. घर में मां और बेटी ही  मौजूद थी. बेटे ने सुबह पड़ोसी को फोन  लगाया तब घटना का पता चला.  पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है. फ़िलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक मां और बेटी की हत्या करने के बाद दोनों को जलाने का प्रयास भी किया गया है । बेटी का शव लगभग 90 प्रतिशत जल चुका है तो मां का भी शव 70 फीसदी जल चुका है । मां की लाश किचन में गिरी पड़ी है तो बेटी की लाश रूम में के बाहर है । मामले की जांच करने पहुंचे SDOP किशोर वासनिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्तार में होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *