छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र आज से, कांग्रेस करेगी प्रदर्शन,कानून-व्यवस्था पर सरकार को घेरने तैयार

Spread the love

रायपुर :- छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार (22 जुलाई) से शुरू हो रहा है. मानसून सत्र में विपक्षी कांग्रेस कानून-व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए तैयार है

राज्य विधानसभा के मानसून सत्र में कुल पांच बैठकें होंगी और यह 26 जुलाई को समाप्त होगी. राजधानी रायपुर में रविवार को एक मीडिया सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दीपक बैज ने कहा कि विष्णुदेव साय सरकार के पिछले सात महीनों में राज्य की राजधानी में गोलीबारी की चार घटनाएं हुईं. साथ ही अंतरराज्यीय गैंगस्टर छत्तीसगढ़ में अपने पैर पसार रहे हैं.इसी के साथ बलौदाबाजार हिंसा, मॉब लिंचिग, किसानों, बिजली बिल सहित अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश होगी।

छत्तीसगढ़ में विकास की गंगा बहा दी जो कांग्रेस देख नहीं पा रही है.-मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
मानसून सत्र में कांग्रेस के सवालों को लेकर भाजपा भी मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि विधानसभा का मानसून सत्र 22 जुलाई से शुरू हो रहा है जो 26 जुलाई तक चलेगा. विपक्ष अपना धर्म निभा रहे हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. हमने 6-7 महीने में छत्तीसगढ़ में विकास की गंगा बहा दी जो कांग्रेस देख नहीं पा रही है. हमारी सरकार ने आते ही ऐतिहासिक काम किया है. दो महीना चुनाव आचार संहिता में चला गया बावजूद इसके हमने 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दी, 21 क्विंटल धान ₹3100 प्रति क्विंटल में खरीदी की. किसानों को 2 वर्ष का बकाया बोनस और अंतर की राशि दी गई है. 70 लाख से ज्यादा महिलाओं को महतारी वंदन योजना के तहत ₹1000 प्रतिमा दिया जा रहा है. रामलला दर्शन योजना की शुरुआत हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *