घर जाने की जल्दी में अपनी जिंदगी को दांव पर लगा कर घटूला पूल पार कर रहे राहगीर,जान जोखिम में डालकर उफनती नदी को कर रहे पार

Spread the love

धर्मेंद्र् यादव/धमतरी – नगरी के ग्राम घटुला के पूल में भारी बारिश के चलते पूल के ऊपर से जल स्तर भड़ने के कारण राह में अवरुद्ध आ गया l नदी उफान ने होने कारण गंभीर हादसा हो सकता है।बोरई से नगरी मार्ग में भारी बारिश के चलते बाढ़ आ गया है। डायवर्जन मार्ग के चलते राहगीर 20 किलोमीटर की ज्यादा दूरी तय कर पहुंच रहे नगरी । घटूला से नगरी की कम दूरी होने के कारण राहगीर इसी मार्ग से करते हैं आना-जाना। मौजूदा समय में अभी भी बारिश हो रही है। नदी का जल स्तर भी बढ़ रहा है। ऐसे में राहगीरों की थोड़ी सी लापरवाही उनके लिए जानलेवा साबित हो सकती है जिसके बावजूद उफान पे घटूला नदी से बाइक और कार सवार पुल पार कर रहे हैं।प्रशासनिक तौर पर किसी भी कर्मचारी की ड्यूटी भी नही लगाई गई है।बारिश होने पर राहगीर उसी मार्ग से अपनी जान जोखिम में डालकर आवागमन कर रहे हैं।

थोड़ी सी लापरवाही से हो सकता है हादसा

विडम्बना यह है कि यहां पर ग्रामीण ही राहगीरों को हाथ पकडकऱ नदी पार करा रहे हैं। ऐसे में कभी भी गंभीर हादसा हो सकता है। हादसे की संभावना उस समय अधिक बढ़ जाती है जब बारिश होते रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *