मानवता हुई शर्मसार, कलयुगी बेटे ने फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर दी पिता की हत्या, इधर माँ को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

जशपुर/रायगढ़। प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अलग- अलग जिलों से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के अंर्तगत कुररोग गांव में एक कलयुगी पुत्र ने अपने वृध्द पिता की फावड़े के वार से हत्या कर दी। हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है को भेज दिया है। वहीं आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बगीचा थाना पुलिस के मुताबिक, मृतक के पड़ोस में रहने वाले उसके भतीजे फागुना राम सिंह नागवंशी ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया की उसने बड़े पिता ठाकुर राम सिंह नागवंशी के आंगन में लड़ाई-झगड़ा करने का आवाज सुनाई दी, जब उसने उनके घर जाकर देखा तो ठाकुर राम का शव खून से लथपथ हालत में घर के आंगन में पड़ा हुआ था। जब उसने ठाकुर राम के बेटे और उसके भाई संजय से घटना के बारे में पूछा तो उसने खूद पिता की हत्या की बात कबूल की, इस दौरान वह पूरी तरह से नशे में चूर था। इसके बाद फागुना राम ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी।

दूसरी ओर रायगढ़ जिले में पुलिस ने अपनी मां की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, खाना नहीं देने के उपजे विवाद पर बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। उक्त मामला सारंगढ़ थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार आरोपी भोजराम सिदार अपनी माता मृतिका सावित्री बाई पति फिरतु सिदार के साथ खाना नही देने की बात को लेकर गंदी गंदी गलौज कर हाथ मुक्का डण्डा से सिर चेहरा में चोंट पहुंचाया। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया। जिसका प्राथमिक इलाज कर उच्च इलाज हेतु हायर सेंटर रिफर किया गया था जिसके कुछ दिन बाद मृतिका की मृत्यु हो गई। जिस पर आरोपी को उसके घर घेराबंदी कर आरोपी भोजराम सिदार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *