केबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जारी किया बयान, पत्रकारों को मुस्कुराते हुए दिया जवाब, जानिए क्या कहा

Spread the love

रायपुर। छत्तीसगढ़ में साय कैबिनेट के विस्‍तार को लेकर सभी के मन में जिज्ञासा है। चाहे फिर वो नेता है या फिर जनता। मंत्रिमंडल में 2 पद खाली हैं। छत्‍तीगसढ़ विधानसभा में 90 सदस्‍य हैं, इस लिहाज से प्रदेश की कैबिनेट में मुख्‍यमंत्री के साथ 12 मंत्री रह सकते हैं, लेकिन अभी सीएम के अलावा 10 ही मंत्री हैं। एक पद पहले से खाली था, जबकि मंत्री का दूसरा पद बृजमोहन अग्रवाल के इस्‍तीफे की वजह से खाली हो गया है।

ऐसे में सभी लोग मंत्रिमंडल के विस्‍तार का इंतजार कर रहे थे, उम्‍मीद की जा रही थी कि 22 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र से पहले कैबिनेट का विस्‍तार हो जाएगा, लेकिन केदार कश्‍यप को संसदीय कार्य विभाग की जिम्‍मेदारी देकर सीएम ने उस संभावना को खत्‍म कर दिया है। बता दें कि एक दिन पहले ही कश्‍यप को संसदीय कार्य विभाग का अतिरिक्‍त प्रभार सौपें जाने का नोटिफिकेशन जारी हुआ है।

आज जब राजधानी के पंडित दीन दयाल ऑडिटोरियम में सीएम की मीडिया से चर्चा हुई तो अन्‍य सवालों के साथ पत्रकारों ने मंत्रिमंडल के विस्‍तार को लेकर सवाल किया। इस पर सीएम ने हंसते हुए जवाब दिया, कहा..इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *