SI, सूबेदार, प्लाटून कमाण्डर के लिए साक्षात्कार की तारीख का हुआ ऐलान, ऐसे डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड, देखें पूरी डिटेल….

Spread the love

रायपुर। पुलिस विभाग में सूबेदार, उप निरीक्षक, प्लाटून कमाण्डर के लिए साक्षात्कार की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। उम्मीदवार साक्षात्कार के लिए प्रवेश पत्र विभाग की वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

पुलिस विभाग में सूबेदार/उप निरीक्षक संवर्ग/प्लाटून कमाण्डर भर्ती-2021 के अंतर्गत उच्च न्यायालय बिलासपुर के याचिका क्रमांक-डब्ल्यूपीएस-4378/2023 में 20-05-24 को पारित आदेश अनुसार मुख्य लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों के आधार पर भर्ती प्रक्रिया के अग्रिम चरण (शारीरिक दक्षता परीक्षा) हेतु पात्र 370 अतिरिक्त पुरूष उम्मीदवारों का चयन छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल व्दारा किया गया था। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल व्दारा प्रदाय की गयी 370 अतिरिक्त पुरूष उम्मीदवारों की सूची पुलिस मुख्यालय के वेबसाईट www.cgpolice.gov.in पर 11-06-2024 को प्रदर्शित की गयी है।

शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु पात्र पाये गये 370 उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा दिनांक 09-07-2024 को स्वामी विवेकानंद स्टेडियम, लक्ष्मीनारायण मंदिर के पीछे, परशुराम चौक, कोटा-रायपुर में सुबह 7 से निर्धारित किया गया तथा वर्षा ऋतु/अपरिहार्य कारणों को देखते हुए 10-07-24 को रिजर्व दिवस के रूप मे रखा गया। परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार संपादित करायी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *