बड़ा खुलासा: 2012 में मर्डर,शीना बोरा की गायब हडि्डयां दिल्ली के सीबीआई ऑफिस में मिली,आखिर ये माजरा क्या है?

Spread the love

शीना बोरा हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है. शीना बोरा की गायब हड्डियों का पता चल गया है. उनकी हडि्डयां दिल्ली के सीबीआई ऑफिस में मिली हैं. अभियोजन पक्ष ने बुधवार को ट्रायल कोर्ट में इसकी जानकारी दी. इससे पहले उसने बताया था कि शीना बोरा के अवशेषों का पता नहीं चल पाया है.

शीना बोरा की गायब हड्डियां नहीं मिलीं मगर इसके एक महीने बाद 10 जूलाई को सीबीआई ने अदालत को बताया कि शीना बोरा की गायब हुईं हडि्डयां सीबीआई के दिल्ली वाले ऑफिस में मिल गई हैं. अभियोजक सी जे नंदोडे ने कहा कि ऑफिस के मालखाने की फिर से तलाशी लेने पर उनकी (शीना बोरा) हड्डियां पड़ी मिलीं.हालांकि, अभियोजन पक्ष का कहना है कि वह इन अवशेषों को सबूत के तौर पर पेश नहीं करेगा. दरअसल, इस बात का खुलासा उस दिन हुआ, जब ट्रायल कोर्ट को मिले एक ईमेल में आरोप लगाया गया कि शीना की हड्डियां गायब नहीं हुई थीं, बल्कि वे एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट के पास हैं, जिसने उनकी जांच की थी और जो गवाह के तौर पर कोर्ट में गवाही दे रहा था.

2012 में हुई थी शीना बोरा की हत्या

शीना बोरा की साल 2012 में हत्या कर दी गई थी. इस हत्या में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी मुख्य आरोपी हैं. फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं. इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय के साथ मिलकर शीना की हत्या की थी. हत्या के बाद उसके शव को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक जंगल में जला दिया था. पुलिस ने यहां से कुछ हड्डियां जब्त की थीं.सीबीआई ने इन्हें शीना बोरा के अवशेष बताया था. दरअसल, शीना बोरा की हत्या का मामला 2015 में सबके सामने आया था. इस मामले में अब तक 80 से ज्यादा गवाहों ने गवाही दी है. पिछले महीने इन हडि्डयों के न मिलने से फॉरेंसिक विशेषज्ञ की गवाही को रोक दिया गया था. हालांकि, CBI का कहना है कि वह इन अवशेषों को सबूत के तौर पर पेश नहीं करेगी. मामले की अगली सुनवाई अब 12 जुलाई को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *