लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, दूध के कंटेनर से टकराई डबल डेकर बस, 18 लोगों की मौत

Spread the love

बांगरमऊ। यूपी के उन्नाव में डबल डेकर बस और टैंकर में टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई। 30 घायल हैं। मरने वालों में 14 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे हैं। हादसा बुधवार तड़के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली के पास हुआ।

टक्कर इतनी भीषण थी बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। अंदर बैठे यात्री बाहर आकर गिर गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। डीएम और एसपी मौके पहुंच गए। हादसे के वीडियो सामने आए हैं। इनमें दिख रहा है कि अस्पताल के बाहर लाशें बिखरी पड़ी हैं।

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह 5.15 मिनट पर हुआ। एक्सप्रेस-वे पर बस तेज स्पीड में थी, उसी वक्त पीछे से आ रहे दूध टैंकर ने उसे ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान बस से टक्कर हो गई। टैंकर बस को एक तरफ से चीरता हुआ निकल गया। आगे जाकर टैंकर पलट गया।

पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में एडमिट किया है। गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया है। बस बिहार के सीवान से दिल्ली जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शी नरेश कुमार ने बताया- मैं खेतों की ओर जा रहा था, तभी तेज आवाज सुनाई दी। देखा तो बस और टैंकर की टक्कर हो गई। लोग बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे। हादसे को देखते ही मेरी रूह कांप गई। 10 लोग तो बीच सड़क पर मरे पड़े थे।

बस में सवार यात्री मोहम्मद उर्स ने बताया-मैं बिहार के शिवहर का रहने वाला हूं। हादसे के वक्त सो रहा था, तभी जोरदार आवाज हुई। ऐसा लगा भूकंप आ गया। मैं बस की दूसरी साइड बैठा था। बाल-बाल बच गया। मेरा हाथ कट गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *