तीसरी बार PM बनने के बाद मोदी आज पहली बार करेंगे ‘मन की बात’

Spread the love

देश के प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभालने के बाद आज यानी 30 जून को पीएम मोदी मन की बात(mann ki baat ) करेंगे, कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा. मन की बात कार्यक्रम दो रूप में खास है, पहली, लोकसभा चुनाव जीतने और तीसरी बार देश की कमान संभालने के बाद पीएम मोदी (PM MODI )पहली बार मन की बात करेंगे.

भारत (INDIA)ने शनिवार को 17 साल बाद एक बार फिर इतिहास रचा और वर्ल्ड कप अपने नाम किया, भारत की इस भव्य जीत के बाद आज पीएम मोदी मन की बात सामने रखेंगे.कार्यक्रम में पीएम सरकार के एजेंडे पर बात कर सकते हैं. इस कार्यक्रम को बीजेपी के नेता अलग-अलग जगहों पर सुनेंगे. पीएम मोदी की मन की बात की पार्टी ने सूचना जारी की और बताया कि सुबह 11 बजे पीएम मोदी “मन की बात” कार्यक्रम शुरू किया जाएगा. बीजेपी पार्टी ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा मन की बात कार्यक्रम को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे.

कौन कहां सुनेगा मन की बात

पार्टी की तरफ से जारी की गई लिस्ट के मुताबिक, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, वीरेंद्र सचदेवा और बांसुरी स्वराज कर्नाटक संघ सभागार में मन की बात सुनेंगे. वहीं पूर्व राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम ग्रेटर कैलाश में, राधा मोहन दास अग्रवाल कोटला के आर्य समाज मंदिर में मन की बात सुनेंगी, राधा मोहन सिंह बीके दत्त कालोनी में, पवन राणा दीनदयाल उपाध्याय मार्ग में मौजूद मालवीय भवन में मन की बात सुनेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *