Raipur News | सिटी मॉल की तीसरी मंजिल से गिरकर मासूम की मौत

Spread the love

Raipur News | Innocent child dies after falling from third floor of City Mall

रायपुर। राजधानी रायपुर के पंडरी स्थित सिटी सेंटर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। लगभग एक-डेढ़ साल का बच्चा इस हादसे का शिकार हो गया। इस दौरान माल में चीख-पुकार मच गई और सन्नाटा फैल गया। इस हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मॉल के तीसरे मंजिल से एक शख्स के गोद से बच्चा फिसलकर गिर गया। मौके पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह मामला पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल का है, जहां मंगलवार शाम के समय एक परिवार मॉल पहुंचे हुए थे। तीसरी मंजिल के एस्केलेटर पर चढ़ रहे थे। उनके साथ एक और बच्चा था, जो सात साल का था। सात साल का बच्चा एस्केलेटर पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। गोद में बच्चा लिया शख्स एक हाथ से बच्चे को चढ़ाने के लिए हाथ बढ़ाया, तो वहीं गोद में लिया बच्चा हाथ से फिसलकर गिर गया।

जानकारी के मुताबिक, पिता राजन कुमार के हाथों से उसका बच्चा राजवीर मॉल के तीसरे मंजिल से फिसलकर नीचे गिर गया। यह हादसा तीसरे मंजिल से स्केलेटर से चौथे मंजिल के दौरान हुआ। उनके साथ एक और बच्चा था, जिससे संभालने के चक्कर में गोद में लिया हुआ बच्चा 40 फीट नीचे गिर गया। बच्चे को मौके पर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं अब इस मामले में देवेंद्र नगर पुलिस जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *