न सात फेरे न निकाह…अब धर्म परिवर्तन को लेकर उठ रहे सवाल, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की शादी आज

Spread the love

Sonakshi Sinha Wedding Updates: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अब सिर्फ चंद घंटे बाकी रह गए हैं. दोनों बॉलीवुड कलाकारों की शादी आज  होने वाली है. इसके बाद शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बेस्टियन में पार्टी होगी.

इसी बीच  शादी के बाद एक्ट्रेस के धर्म परिवर्तन को लेकर उठ रहे सवालों पर उनके होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने चुप्पी तोड़ी है. इकबाल रतनसी ने कहा ‘ये बात पक्की है कि वो अपना धर्म नहीं बदलेगी. क्योंकि यहां दोनों का मिलन दिलों का मिलन है. इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है. हिंदू भले ही भगवान कहें और मुसलमान अल्लाह, लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है…’


सोनाक्षी की हल्दी सेरेमनी में परिवार और करीब लोग शामिल हुए

सोनाक्षी की हल्दी सेरेमनी में परिवार और करीब लोग शामिल हुए. हल्दी सेरेमनी की ताजा तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. जहीर के बगल में खड़ी सोनाक्षी बहुत खुश लग रही हैं, जबकि दूल्हे राजा फ्लोरल प्रिंट वाले कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं.
स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत होगी शाद

सोनाक्षी और जहीर की शादी न ही मुस्लिम और न ही हिंदू धर्म के अनुसार होगी. दोनों सेलेब्स स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी करेंगे.

अनबन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर परिवार में अनबन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, ”ये किसकी जिंदगी है? ये सिर्फ मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है, जिस पर मुझे गर्व है। वो मुझे अपनी ताकत मानती है।”उन्होंने आगे कहा, ”सोनाक्षी को अपना पार्टनर पसंद करने का पूरा हक है और वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं।”साथ ही  शत्रुघ्न ने बताया कि शादी को लेकर उनके परिवार से किसी ने कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा, ”ये प्राइवेट फैमिली मैटर है और इन चीजों को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है।” एक्टर ने ये भी कन्फर्म किया कि 23 जून को शादी नहीं, रिसेप्शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *