वारदात | बहु-बेटे के बीच चल रहा था विवाद, समझाइश देने पहुंचे पिता की बेटे ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

केशकाल:- केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रावबेड़ा मे मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जिसमें पति पत्नी के मध्य चल रहे वाद विवाद के दौरान उन्हें समझाइश देने गए पिता को शराब के नशे में धुत बेटे ने आवेश में आकर कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। फिलहाल केशकाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला-

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए एसडीओपी भूपत सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात ग्राम रावबेड़ा निवासी मानकू परचापी और उसकी पत्नी असमोतीन के बीच किसी बात पर वाद विवाद हो गया। तभी उसके पिता बज्जू वहां पहुंचे और अपनी बहू का पक्ष लेते हुए दोनों को समझाने का प्रयास करने लगे। जिससे नाराज होकर मानकु ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया जिससे बज्जू परचपी की मृत्यु हो गई।

चन्द घण्टों में गिरफ्तार हुए आरोपी-

घटना की सूचना मिलते ही केशकाल पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना व घटनास्थल का जायजा लिया। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जप्त कर आरोपी मानकु परचापी के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए चन्द घण्टों में ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। गिरफ्तारी के पश्चात पूछताछ करने पर उसके विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर आरोपी को माननीय न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय, ऊनि शोभित राम साहू सउनि कवल शोरी, हेमन्त देवांगन एवं थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *