केशकाल | 22 जनवरी रामोत्सव के अवसर पर केशकाल में होंगे विविध कार्यक्रम, एसडीएम ने बैठक कर कार्यक्रमों के सम्बंध में बनाई रूपरेखा

Spread the love

केशकाल:- आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम के नवनिर्मित मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का भव्य आयोजन किया गया है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समस्त देशवासियों से आग्रह किया है कि 22 जनवरी को दीपोत्सव की तरह मनाएं। जिसके तहत छत्तीसगढ़ शासन ने भी समूचे प्रदेश में शासकीय अवकाश घोषित कर दिया है। साथ ही नगर पंचायत एवं ग्राम पंचायत स्तर पर दीपोत्सव आदि कार्यक्रमों का आयोजन करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

इसी तारतम्य में शुक्रवार को केशकाल तहसील कार्यालय में नवपदस्थ एसडीएम अनिकेत साहू के नेतृत्व में नगर के जनप्रतिनिधियों, राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों, पत्रकारों एवं अधिकारियों की बैठक रखी गई। जिसमें मुख्य रूप से 22 जनवरी को केशकाल में भी दीपदान, रामायण आदि के आयोजन के सम्बंध में चर्चा की गई। एसडीएम ने नगर पंचायत सीएमओ को कार्यक्रम स्थल पर लाइटिंग, पेयजल, चलित शौचालय आदि की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए।

इस दौरान एसडीएम अनिकेत साहू ने कहा कि बतौर एसडीएम मेरा प्रयास रहेगा कि केशकाल अनुविभाग में शासन की सभी योजनाओं का क्रियान्वयन सुचारू रूप से करवाया जाए। एसडीएम ने सभी नगरवासियों से आग्रह किया है कि केशकाल में कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं शासन की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में प्रशासन का सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *